VIRAL Bollywood
Trending

VIRAL NEWS: Poonam Pandey अस्पताल में भरती, पति Sam Bombay गिरफ्तार, पत्नी के साथ मार पीट का आरोप

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम को पति सैम ने इस कदर पीटा कि पूनम के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटे आई है।

Story Highlights
  • पूनम पांडे ने पिछले साल 10 सितंबर को सैम बॉम्बे के साथ शादी की थीं। लेकिन शादी के एक हफ्ते के अंदर ही पूनम ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था और पुलिस कम्पलेन भी दर्ज की थी।

VIRAL NEWS मुंबई-  मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो उनके पति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये सारी घटना सोमवार को हुई। मारपीट के बाद पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटे है।

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम को पति सैम ने इस कदर पीटा कि पूनम के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटे आई है। हालांकि, पूनम और सैम के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ और सैम ने उन्हें क्यों मारा इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Read This Also- Niya Sharma in Goa: शेयर की फोटो, विडियो, ग्लैमरस अदाओं से उड़ाए फैन्स के होश

पूनम पांडे ने पिछले साल 10 सितंबर को ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी की थीं। लेकिन शादी के एक हफ्ते के अंदर ही पूनम ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था और पुलिस कम्पलेन भी दर्ज की थी। पूनम ने सैम के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे।

इतना ही नहीं पूनम ने शादी खत्म करने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि इस बार मैं उसके पास दोबारा नहीं जाना चाहती। मुझे नहीं लगता कि किसी ऐसे व्यक्ति के पास लौटना एक समझदारी भरा फैसला है, जिसने बिना कुछ सोचे, आपको एक जानवर की तरह पीटा है। हालांकि, बाद में खबर आई थी कि उन्होंने समझौता कर लिया था।

Read this Also- एक्ट्रेस Sofia Hayat ने बाथरूम में कराया न्यूड फोटोशूट, जमकर किया जा रहा है ट्रोल

पूनम की लाइफ में यह कोई पहला विवाद नहीं है। उनकी जिंदगी विवादों से भरी है। पूनम को कोरोना लॉकडाउन के दौरान घूमते हुए गिरफ्तार किया गया था। लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने उनको और उनके मंगेतर को गिरफ्तार किया था। हालांकि पूनम ने बाद में इस बात से इनकार किया था।

Read this Also- Sapna Choudhary सपना चौधरी ने बैठे-बैठे किया इतना जबरदस्त डांस, Video हो गया Viral

पूनम ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। इसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इतना ही नहीं पूनम ने अपना बाथरूम सीक्रेट डांस यूट्यूब पर रिलीज किया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। विवादों को देखते हुए यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button