VIRAL Video
Trending

SHOCKING VIDEO: महिला फेस मास्क बनाने के लिए दूकान में उतार दिए कपड़े

कोविड नियमों का पालन करने की दीवानगी में वह इतनी आगे चली गई कि शर्म और सार्वजनिक जगह का ख्याल ही नहीं रहा.

Story Highlights
  • जब वोह महिला आराम से अपने कपड़े उतारकर ड्रेस को फेस मास्क की तरह इस्तेमाल करने का तरीका ढूंढ रही थी. तो उस समय एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आइसक्रीम लेने के लिए लाइन में लगा था.

SHOCKING VIDEO-  अर्जेंटीना से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला बिना मास्क के आइसक्रीम पार्लर   पहुंची तो दुकानदार ने उसे टोक दिया। इसके बाद महिला अपने कपड़े ही उतारकर  ( woman strips down ) उसका फेस मास्क  ( Face Mask ) बनाने लगी। महिला की शॉक्ड कर देने वाली यह सारी हरकत सीसी टीवी में क़ैद हो गयी और अब यह विडियो वायरल  ( Viral Video )हो रहा है

New York Post की खबर के अनुसार, हैरान करने वाली बात ये है कि उस समय लेडी ने ये भी नहीं देखा कि उस आइसक्रीम पॉर्लर में दो छोटे बच्चे अपने पिता के साथ हैं और बच्चे उसे देख रहे हैं. कोविड नियमों का पालन करने की दीवानगी में वह इतनी आगे चली गई कि शर्म और सार्वजनिक जगह का ख्याल ही नहीं रहा.

Also Watch this Viral Video: PM Narendra Modi hits gym in UP’s Meerut

यह घटना तब हुई जब आइस्क्रीम की दुकान पर कुछ लोग और बच्चे आइस्क्रीम खरीदने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान अचानक एक महिला आई और उस महिला ने मास्क नहीं लगाया हुआ था इसलिए दुकानदार ने मास्क के लिए रोका। जैसे ही दुकानदार ने यह बात कही महिला को तुरंत गुस्सा आ गया और उसने तुरंत ही अपनी ड्रेस उतारी और ड्रेस को ही मास्क की तरह चेहरे पर बांधने लगी। यह नजारा देख वहां खड़े सभी लोग हैरान रह गए।

Also Watch this VIRAL VIDEO- मुखाग्नि से ठीक पहले शख्स जिंदा हो गया

लेकिन इतना कुछ करने के बाद भी  महिला को आएसक्रीम पार्लर वाले ने बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया और  महिला को सही तरह का मास्क पहनकर आने के लिए कहा I उस के बाद वह महिला  एक झटके में दुकान से बाहर चली गई।

Also Watch this VIRAL VIDEO: Man has no arms, legs but driving vehicle

जब वोह महिला आराम से अपने कपड़े उतारकर ड्रेस को फेस मास्क की तरह इस्तेमाल करने का तरीका ढूंढ रही थी. तो उस समय एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आइसक्रीम लेने के लिए लाइन में लगा था. लिहाजा न चाहते हुए भी इस पूरे वाकये को सभी देख रहे थे. केवल इतना ही नहीं, महिला की पूरी हरकत सी सी टीवी में क़ैद हो गयी और अब पूरी  दुनियी उसे देख रही है. यह पहली बार नहीं है जब ऐसे मामले सामने आए हैं। फिलहाल यहां देखें महिला का वायरल वीडियो..

WATCH VIRAL VIDEO-

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button