VIRAL Hindi News
Trending

Anand Mahindra Viral Video Tweet: ऑनलाइन पेमेंट का जुगाड़, बैल के सिर पर बांधा QR कोड

ताकि अगर कोई डिजिटल पेमेंट करने का इच्छुक हो तो वो ऐसा भी कर सकता है. जिस घर के सामने वह शख्स पहुंचा था, वहां के एक सदस्य ने पैसे भी ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिये.

Anand Mahindra Tweet:  आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो Viral video देखने के बाद आप न सिर्फ सोचने पर मजबूर हो जायेंगे , बल्कि आप के चेहरे पर मुस्कान भी आ जाएगा. क्योंकि विडियो है ही ऐसा और शायद इसी लिए यह विडियो वायरल भी हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नंदी बैल के साथ एक शख्स है, जो घरों के सामने जाकर बीन बजाकर भिक्षा मांग रहा  है. भिक्षा में खाने से लेकर पैसे तक दिया जा सकता है यह तो आप भी जानते हैं.  हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो कहते हैं कि हमारे पास खुल्ले पैसे नहीं है.

Read this also- Viral News: महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

अब नंदी बैल के संग भिक्षा मांग रहा शक्श ने  इस कंडीशन से निपटने का भी जुगाड़ बना रखा है. उसने अपने नंदी बैल के सिर पर ऑनलाइन पेमेंट के लिए क्यूआर कोड बांध रखा था. ताकि अगर कोई डिजिटल पेमेंट करने का इच्छुक हो तो वो ऐसा भी कर सकता है. जिस घर के सामने वह शख्स पहुंचा था, वहां के एक सदस्य ने पैसे भी ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिये.

इस वीडियो को देखने के बाद, आप भी हैरानी जरूर व्यक्त करेंगे. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर किया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो के कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘क्या आपको भारत में बड़े पैमाने पर डिजिटल पेमेंट में कन्वर्जन के किसी और सबूत की आवश्यकता है?’ यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट को 27 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4400 से अधिक रीट्वीट किए जा चुके हैं.

WATCH VIDEO

बता दें कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भले ही अपने ट्वीट से लोगों का मन बहलाने में कामयाब हो जाते हैं, लेकिन वह अपने ट्वीट के जरिए लोगों को सोचने पर जरूर मजबूर कर देते हैं.  अपने हर ट्विटर के जरिए वह लाखों लोगों को प्रेरित करने की कोशिश करते हैं. इतना ही नहीं, आनंद महिंद्रा अपने यूजर्स द्वारा किए जाने वाले ट्वीट पर जवाब भी देते हैं. ट्विटर फैन्स की बातों से प्रभावित होने पर उन्हें जवाब देना बिल्कुल भी नहीं भूलते.

Read this also- VIRAL NEWS: Photo खिंचवाने की शौक ने ले ली जान

बहरहाल इस विडियो को देखने के बाद आप ज़रूर कहेंगे की बिजनेस  टायकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक शानदार वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने वीडियो के जरिए बतलाया कि भारत में डिजिटल पेमेंट का विस्तार कितनी तेजी से फैल रहा है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button