VIRAL Hindi News
Trending

Aliens से बात करने के लिए NASA में पुजारियों की भरती

नासा ने एक प्लान बनाया है जिसके तहत 24 धर्मशास्त्रियों की मदद ली जाएगी।

VIRAL HINDI NEWS-  एलियंस Aliens की खोज के अपने मिशन में अब नासा Nasa कुछ पुजारियों और पादरियों को शामिल करने जा रही है। ये पुजारी एलियंस के साथ मानवता को संपर्क के लिए तैयार करेंगे।

स्पेस मिशन में शामिल किए जाने का मतलब यह नहीं है कि इन्हें अंतरिक्ष में भेजा जाएगा। दरअसल नासा ने एक प्लान बनाया है जिसके तहत 24 धर्मशास्त्रियों की मदद ली जाएगी। स्पेस एजेंसी यह पता लगाना चाहती है कि दुनिया के विभिन्न धर्म दूसरे ग्रह पर जीवन मिलने की खबरों पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। ब्रिटिश पादरी डॉ एंड्रयू डेविसन भी उनमें से एक हैं। नासा पृथ्वी के बाहर जीवन को खोजने के अपने प्रयासों में प्रगति के तहत धार्मिक विशेषज्ञों का नियुक्त कर रही है।

इसे भी पढ़ें- Cave Woman जो सड़क हादसों में मारे गए जानवर खाती है

किसी अन्य ग्रह पर जीवन की खोज भगवान और जीवन की उत्पत्ति के बारे में सोच को कैसे प्रभावित कर सकती है? नासा इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रही है। डॉ डेविडसन का कहना है कि इस दुनिया के बाहर जीवन मिलने की संभावना ज्यादा से ज्यादा है। उन्होंने अपनी किताब में यह सवाल पूछा है कि क्या भगवान ब्रह्मांड में कहीं और जीवन बना सकते हैं? एलियंस को लेकर सबसे चौंकाने वाला हालिया दावा मैक्सिको की एक जनजाति ने किया है।

इसे भी पढ़ें-  कुत्तों और बंदरों के बीच खूनी जंग, 250 कुत्तों की मौत

आप को बता दें की लंबे समय से अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा एलियंस के अस्तित्व को लेकर खोज कर रही है। समय-समय पर यूएफओ और दूसरे ग्रह के प्राणियों को लेकर भी चौंकाने वाले दावे किए जाते रहे हैं। हालांकि न ही उन दावों की पुष्टि हो पाई और न ही नासा को अपने इस मिशन में कामयाबी मिली।

इसे भी पढ़ें-   रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो- कांग्रेस MLA

मैक्सिको की एक जनजाति ने दशकों तक एक सीक्रेट अमेरिकी सैन्य अड्डे के पास रहने के अपने ‘दर्दनाक अनुभव’ को बयां किया है। लोगों का दावा है कि इस बेस पर एलियंस आते-जाते रहते हैं। दावा है कि एलियंस स्थानीय लोगों की गायों को अगवा कर उनके अंगों को काट देते हैं। ये लोग यहां करीब 60 साल से रह रहे हैं और अब परेशान हो चुके हैं। इनका कहना है कि अक्सर इन्होंने पहाड़ के आसपास यूएफओ को देखा है, जिसे ‘डल्स बेस’ का केंद्र माना जाता है। यह न्यू मैक्सिको में डल्स शहर के पास मौजूद है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button