VIRAL Hindi News

VIRAL NEWS: महिला जो प्राइवेट पार्ट में छुपाकर कर रही थी सोने की तस्करी

कोहिमा से गुवाहाटी जा रही बस में सवार महिला और उस के साथी दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

VIRAL NEWS- असम Assam के बोकाजान में पुलिस ने सोने की तस्करी gold smuggling  के आरोप में एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला woman ने आधा किलो सोना अपने प्राइवेट पार्ट private part में छुपाकर रखी थी.

पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर सोने की तस्करी होने की आशंका है. इस आधार पर पुलिस ने अपना तलाशी अभियान को बढ़ाया और दो तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की. कोहिमा से गुवाहाटी जा रही एक बस में सवार महिला और उस के साथी दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-  स्क्रीन को चाटने से मिलेगा खाने का स्वाद

पुलिस ने बताया कि महिला ने सोने को अपने प्राइवेट पार्ट में छुपाकर रखा था. जिससे किसी को कोई शक न हो सके और आसानी से सोने की तस्करी की जा सके. ये तस्कर सोने को बचने के लिए मणिपुर के इंफाल से गुवाहाटी ला रहे थे. सोने को जब्त कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- भारत का अनोखा गांव, जहां करोड़पति भी कच्चे मकान में रहते हैं

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए पुलिस एक खास रणनीति बना रही है. आने वाले समय में पुलिस की तरफ ज्यादा से ज्यादा सख्ती बरती जाएगी और तलाशी अभियान को बढ़ाया जाएगा. जिससे अपराधी भाग न सके.

इसे भी पढ़ें-  महिला के पेट में 35 साल से पल रहा था भ्रूण

इस मामले पर स्थानीय पुलिस  का कहना है कि एक गुप्त सुचना के आधार गुरुवार को मणिपुर से गुवाहाटी जा रही एक बस में दो तस्करों के होने की खबर मिली थी, जिसके तहत हमें बस को रोका और एक महिला तथा उसके साथ युवक को हिरासत में लिया.

इसे भी पढ़ें- Cave Woman जो सड़क हादसों में मारे गए जानवर खाती है

इसके बाद दोनों की अलग अलग तलाशी लगी गई और आधा किलो सोना बरामद किया. पुलिस ने बताया कि महिला अपने गुप्तांग में आधे किलो वजन के तीन बिस्कुट छुपाए हुए थे. आरोपियों की पहचान इंदु ग्वाला पोंगरा और उगेश पोंगरा के रूप की गई है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button