VIRAL Hindi News
Trending

Viral News: महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

आर्थर ने जो ड्रेस पहन रखा था वोह पूरा कपड़ा चमड़े का बना था और उसमें चेन भी लगी हुई थी। इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया।

Story Highlights
  • आखिर इस महिला ने ऐसा क्यों किया तो हम आपको बता दें इस कपल का दावा है कि इस तरह से कुत्‍ता बनकर सार्वजनिक जगाहों पर जाने से सेक्‍स की इच्‍छा बढ़ जाती है।

VIRAL NEWS-  ब्राजील ( Brazil ) की एक महिला ने पति को ‘कुत्ता’ बना दिया (Husband like dog ) और उसे बाजार और रेलवे स्टेशन में घुमाया, इस महिला का नाम लुआना  काजकी ( Luana Kazaki )  बताया जा रहा है, और महिला के पति का नाम आर्थर ओ उर्सो। आखिर इस महिला ने ऐसा क्यों किया तो हम आपको बता दें इस कपल का दावा है कि इस तरह से कुत्‍ता बनकर सार्वजनिक जगाहों पर जाने से सेक्‍स की इच्‍छा बढ़ जाती है।

आर्थर ने जो ड्रेस पहन रखा था वोह  पूरा कपड़ा चमड़े का बना था और उसमें चेन भी लगी हुई थी। इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया। एक फोटो में पति आर्थर के गले में चेन से बना पट्टा बांधक उन्‍हें खींचती हुई दिख रही हैं। इस कपल की अजीबोगरीब हरकत को देखकर लोग आश्‍चर्य में आ गए। फोटो में दिख रहा है कि किस तरह से लोग उन्‍हें घूर रहे हैं।

Viral News: महिला ने पति को बनाया 'कुत्‍ता', गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

ऑर्थर ने कहा, ‘लोग कास्‍ट्यूम को देखकर आश्‍चर्य में आ गए। कई लोगों ने हमें प्रताड़‍ित भी किया।’ इस कपल की कामेच्‍छा स्‍टेशन तक नहीं रुकी। वे अन्‍य सार्वजनिक स्‍थानों तक गए। इसमें बाजार और बेकरी शामिल हैं। एक तस्‍वीर में ऑर्थर सैंडल पहनाते हुए दिख रहे हैं। ऑर्थर ने दावा किया कि यह एक तरह से अलग तरह का रोमांच है। बता दें कि इससे पहले भी पति को कुत्‍ता बनाने की घटनाएं दुनिया के अन्‍य देशों में हो चुकी हैं।

बता दें की कनाडा में एक अन्‍य महिला पर पुलिस ने जुर्माना लगाया था। इस महिला ने अपने पति को चेन से बांधा था और उन्‍हें सड़कों पर घुमाने ले गई थीं। महिला ने लोगों से कहा था कि वह अपने ‘कुत्‍ते’ को घुमाने निकली हैं। हालांकि पति को कुत्‍ता बनाकर घुमाने के विचार से सभी सहमत नहीं हैं। उनका कहना है कि कामेच्‍छा बढ़ाने के लिए इस तरह का प्रदर्शन उचित नहीं हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button