VIRAL Hindi News
Trending

VIRAL NEWS: Pre-wedding shoot के दौरान दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी waterfall में फंसी; तीन घंटे तक चला बचाव अभियान

फोटोग्राफर ने बताया कि जब पानी का दायरा बढ़ता जा रहा था, तो उसने सबको निकलने के लिए कहा लेकिन लड़कियों ने मना कर दिया.

Story Highlights
  • आपको बता दें कि चुलिया प्रतिबंधित क्षेत्र है बावजूद इसके प्री वेडिंग के लिए रावतभाटा की खतरनाक जगह फोटोग्राफरों को बहुत पसंद है. हर साल कई हादसे होने पर भी लोग प्री वेडिंग शूट कराने यहाँ आते हैं. 

Viral News:  JAIPUR-  चित्तौड़गढ़ में  दूल्हा और दुल्हन  की एक जोड़ी अपने प्री वेडिंग शूट (Pre-wedding shoot ) करवाने के दौरान अपने दो साथियों के साथ चुलिया फॉल (waterfall ) में फंस गए. इस दौरान उनके साथ आया फोटोग्राफर किसी तरह पानी में घिरने से बच गया और बाहर निकलकर पुलिस को घटना की जानकारी दी जबकि दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोगों को पुलिस के आने तक इंतजार करना पड़ा.

दरअसल, राणा प्रताप सागर बांध में पानी का स्तर बढ़ने के कारण गेट खोला गया था. गेट खोलने से पहले सारयन बजा, लेकिन शूट कराने आए लोग नहीं हटे. आखिरकार पानी के तेज बहाव में पांचों फंस गए, लेकिन किसी तरह फोटोग्राफर मुख्तार बच निकलने में कामयाब रहा और बाहर आने पर पुलिस को सूचित किया.

Read This Also-  Viral News: महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने साथ सिविल डिफेंस की टीम को भी बुलाया. राणा प्रताप सागर बांध का गेट बंद कर पानी में फंसे लोगों का रेस्क्यू गया. इस दौरान करीब तीन घंटे तक दूल्हा दुल्हन समेत चारों फंसे रहे.

VIRAL NEWS: Pre-wedding shoot के दौरान दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी waterfall में फंसी; तीन घंटे तक चला बचाव अभियान

काफी मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम ने दूल्ला दुल्हन समेत चारों लोगों को निकाला. आपको बता दें कि चुलिया प्रतिबंधित क्षेत्र है बावजूद इसके प्री वेडिंग के लिए रावतभाटा की खतरनाक जगह फोटोग्राफरों को बहुत पसंद है. हर साल कई हादसे होने पर भी लोग प्री वेडिंग शूट कराने यहाँ आते हैं.

Read this also- LIZARD’s ROMANCE: जब छिपकलियों ने किया रोमांस, लोगों ने पूछा- इस प्यार को क्या नाम दूं?

कोटा निवासी आशीष गुप्ता की शादी शिखा के साथ 1 दिसंबर को होनेवाली है. फोटोग्राफर ने बताया कि जब पानी का दायरा बढ़ता जा रहा था, तो उसने सबको निकलने के लिए कहा लेकिन लड़कियों ने मना कर दिया.

Read this also- VIRAL NEWS: Photo खिंचवाने की शौक ने ले ली जान

गनीमत रही कि फोटोग्राफर मुख्तार मौके से निकलने में कामयाब रहा. हालांकि, उसका लाखों का कैमरा पानी की धार में बह गया. उसने बताया कि कैमरा ही मात्र उसकी जमा पूंजी थी लेकिन उससे भी ज्यादा जरूरी था लोगों की जिंदगी बचाना.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button