VIRAL Hindi News
Trending

VIRAL VIDEO: जब यात्रियों ने विमान को धक्का लगाये

आप इस खबर को पढ़ें भी और विडियो भी ज़रूर देखें क्योंकि ऐसी खबर और ऐसा नज़ारा बड़ी मुश्किल से ही पढने और देखने को मिलता है।

Story Highlights
  • आसमान में एक पैसेंजर विमान मंडरा रहा था। वह जिले के उत्तरपूर्वी हिस्से से यात्रियों को लेने आया था। एयरपोर्ट पर यात्रियों का आना भी शुरू हो चुका था। लेकिन प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड करने में असमर्थ था।

VIRAL VIDEO-  आप ने अब तक बीच सड़क में किसी बस, ट्रक, कार या किसी और वाहन को खराब हो जाने या पेट्रोल खत्म जो जाने पर धक्का लगाते देखा होगा , या फिर शायद धक्का लगाया भी होगा….. लेकिन यात्रियों द्वारा किसी विमान को धक्का लगाते हुए आप क ने कभी नहीं देखा होगा …… लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो हम दिखाने जा रहे हैं जिस में लोग एक विमान को धक्का लगा रहे हैं…. आप इस खबर को पढ़ें भी और विडियो भी ज़रूर देखें क्योंकि ऐसी खबर और  ऐसा नज़ारा बड़ी मुश्किल से ही पढने और देखने को मिलता है।

इसे भी पढ़ें- ऑनलाइन पेमेंट का जुगाड़, बैल के सिर पर बांधा QR कोड

‘नेपाल न्यूज’ की खबर के अनुसार, बुधवार को Nepal के Bajura Airport पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां यात्री रनवे पर खड़े TARA AIR के एक विमान को धक्का लगाते दिखाई दिए। दरअसल, आसमान में एक पैसेंजर विमान मंडरा रहा था। वह जिले के उत्तरपूर्वी हिस्से से यात्रियों को लेने आया था। एयरपोर्ट पर यात्रियों का आना भी शुरू हो चुका था। लेकिन प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड करने में असमर्थ था।

इसे भी पढ़ें – जब कैलिफोर्निया की सड़क पर होने लगी पैसों की बारिश, Watch Viral Video

विमान के लैंड ना होने की वजह से यात्री कंफ्यूज थे। इसलिए वे आपस में प्लेन के लैंड ना करने के कारण पर चर्चा करने लगे। तभी एक यात्री ने नोटिस किया कि रनवे के बीच एक विमान खड़ा है। यह विमान ‘तारा एयर’ का था। क्योंकि अब पहले से ही एक विमान रनवे के बीच खड़ा था तो दूसरे विमान का लैंड करना मुमकिन ही नहीं था। ऐसे में जब यात्रियों ने मिलकर तारा एयर के 9N AVE को धक्का लगाकर रनवे से साइड किया, तो दूसरा विमान जमीन पर उतरा।

इसे भी पढ़ें : महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

सोशल मीडिया पर तारा एयर के पंचर टायर के साथ रनवे पर खड़े विमान को यात्रियों द्वारा धक्का देकर साइड करने की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छा चुकी हैं। फेसबुक Arun Tamang और ट्विटर पर सम्राट ने  इस क्लिप को शेयर किया है, जिसे असल में ‘टिकटॉक’ यूजर @KhagendraKhadka6124 ने शेयर किया है। अब इस क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफोर्म पर शेयर किया जा रहा है।

WATCH VIRAL VIDEO

इस विमान से यात्रा कर रहे एक यात्री  ने बताया कि रनवे पर विमान का टायर फट गया था। दरअसल, 9 एन एवीई हुमला के सिमकोट से बाजुरा एयरपोर्ट पर उतरा था। बताया गया कि रनवे (Runway) से टैक्सी वे (Taxiway) पहुंचने के बाद उसका पिछला टायर फट गया और वह बीच रनवे पर ही खड़ा हो गया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button