VIRAL Hindi News

Looteri Dulhan: 15 दिन में बदलती थी पति, 7 बार रचाई शादी

अब लुटेरी दुल्हन समेत पूरा गैंग सलाखों के पीछे पहुँच गया है.

कहानी मध्य प्रदेश के जबलपुर Jabalpur  की Looteri Dulhan की है जो शादी करती और फिर गहने और पैसे ले कर फरार हो जाती. वोह अकेली नहीं थी. उस के साथ पूरा एक गैंग था, जो ऐसे लोगों को अपना शिकार बनता था जिन की उम्र हो गयी और शादी नहीं  हो रही हो. लेकिन अब लुटेरी दुल्हन समेत पूरा गैंग सलाखों के पीछे पहुँच गया है. पढ़िए पूरी कहानी. 

मध्य प्रदेश के जबलपुर की लुटेरी दुल्हन उर्मिला अहिरवार अपने गैंग के साथ फर्जी शादी की वारदातों को अंजाम दिया करती थी. आरोपी महिला शादी के बाद चकमा देकर जेवर और नगद लेकर फरार हो जाती थी. उसने राजस्थान और मध्य प्रदेश के लड़कों को अपना शिकार बनाया.

इसे भी पढ़ें : पत्नी से करवाया न्यूड डांस, करवाया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

28 साल की शातिर दुल्हन उर्मिला सिर्फ 15 दिन में अपना दूल्हा बदल लेती थी. उस ने अब तक सात शादियां रचा चुकी है.लुटेरी दुल्हन उर्मिला जबलपुर के धनवंतरि इलाके की रहने वाली है. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

कुछ वक्त पहले उर्मिला की शादी अजय अहिरवार नाम के व्यक्ति से हुई थी. शादी के बाद उसकी अचनाक मौत हो गई. पति की मौत के बाद वह मायके आ गई और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी. इस दौरान उसकी मुलाकात राजस्थान के भागचंद नाम के एक युवक से हुई. दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

इसे भी पढ़ें-  महिला जो प्राइवेट पार्ट में छुपाकर कर रही थी सोने की तस्करी

उर्मिला के घर के पास अर्चना नाम की एक महिला रहती थी. फिर अर्चना ने उर्मिला की मुलाकात श्याम और अमर से कराई. इन सभी को पैसों की जरूरत थी, इसलिए इन लोगों ने लुटेरी दुल्हन गैंग बनाया. अमर और श्याम दलाल का काम करते थे. वे ऐसे उम्रदराज लोगों की तलाश करते थे जिनकी शादी नहीं हो रही होती. फिर उनको अपने जाल में फंसाते थे.

इस गैंग ने करीब दो साल पहले अपना पहला शिकार जयपुर के विजय नाम के एक शख्स को बनाया. उर्मिला ने पहले विजय से शादी की. फिर 15 दिन बाद रुपये और जेवर लेकर फरार हो गई. ठीक इसी तरह उसने मध्य प्रदेश के सागर के एक युवक को फंसाया. इनके अलावा राजस्थान के धौलपुर और राजाखेड़ा के दो युवक, जयपुर और जबलपुर के युवकों से उसने शादी की और धोखा देकर भाग गई.

इसे भी पढ़ें- भारत का अनोखा गांव, जहां करोड़पति भी कच्चे मकान में रहते हैं

आरोपी उर्मिला ने जबलपुर के दशरथ नाम के व्यक्ति से शादी की. उसने मंदिर में शादी रचाई और ससुराल जाने के रास्ते चकमा देकर भाग गई. वह अपने साथ गहने और नगद भी ले गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने अर्चना को पकड़ लिया और इस पूरे गैंग का पर्दाफाश हुआ.

मध्य प्रदेश की ओमती पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शादी के नाम पर ठगी करने वाले इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें लुटेरी दुल्हन उर्मिला, फर्जी मौसी बनी अर्चना सहित दो और लोग शामिल हैं.

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आया है। जहां पहले तो दुल्हन ने ससुरालवालों को नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद गहने और कैश लेकर फरार हो गई। जब घरवालों को सुबह-सुबह होश आया तो उन्हें इस घटना का अहसास हुआ। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button