VIRAL Hindi News
Trending

Cave Woman जो सड़क हादसों में मारे गए जानवर खाती है

पेशे से एक टीचर है और बच्चों को इतिहास की शिक्षा देती हैं.

VIRAL HINDI NEWS-   एक महिला जो इन दिनों अपने खानपान और लाइफस्टाइल को लेकर काफी चर्चा में है । महिला ब्रिटेन की  रहने वाली है, पेशे से एक टीचर है और बच्चों को इतिहास की शिक्षा देती हैं,  नाम है सारा डे (Sarah Day) |.  सारा खुद को ‘गुफा मानव’ Cave Woman  बताती है। वो सड़क हादसों में मारे गए जानवरों को खाना पसंद करती है। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, सारा को यह काम करना किसी ‘अच्छे बीफ स्टेक’ में पार्टी करने जैसा लगता है।

इसे भी पढ़ें- कुत्तों और बंदरों के बीच खूनी जंग, 250 कुत्तों की मौत

सारा एक तरह से आदिमानवों जैसा जीवन जीती हैं। वो सिर्फ मरे हुए जानवरों के गोश्त ही नहीं खाती, बल्कि उनकी हड्डियों से औजार भी बना लेती हैं। कोलचेस्टर (Colchester) की रहने वाली सारा पेशे से तो एक टीचर है। वो बच्चों को इतिहास की शिक्षा देती हैं। वो बच्चों को सर्वाइव करने के लिए स्किल्स भी सिखाती हैं।

Cave Woman जो सड़क हादसों में मारे गए जानवर खाती है

34 वर्षीय सारा ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा कबूतर के पंख पसंद हैं। हफ्ते में वो एक बार सड़क हादसे में मारे गए जानवरों जैसे, चूहे, हिरण या फिर खरगोश को जरूर खाती हैं। उनका फ्रिज हमेशा सड़क हादसों में मारे गए जानवरों से भरा रहता है।

इसे भी पढ़ें- अंडरवियर चैलेंज- यूजर बोले, ओलंपिक में फिट

सर्दियों में यह मांस उनके बहुत काम आता है। वो बताती हैं कि चूहे और गिलहरी के मांस में ज्यादा फर्क नहीं होता, ये दोनों ही हल्के मीठे होते हैं। उन्हें चूहे और गिलहरी का मांस चिकन की तरह लगता है कि जबकि कबूतर का मीट उन्हें बीफ स्टीक जैसा लगता है।

इसे भी पढ़ें- ‘सर’ करते थे रेप, मैडम बनाती थी Video…

सड़क किनारे मरे जानवरों के शव क्षत-विक्षत हालत में मिलते हैं। ऐसे में इसे खाना खतरे से खाली नहीं होता। सारा इसके लिए बहुत एहतियात बरतती हैं। इसलिए जानवर अगर गर्म है या फिर उसे मरे हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, तो वो उसे अपने साथ ले जाती है। सारा की इन्हीं अजीबगरीब हरकत की वजह से उन्हें लोग उन्हें आधुनिक आदिमानव कहते हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button