VIRAL Hindi News
Trending

VIRAL VIDEO: लड़की ने उल्टे खड़े होकर पैरों से चलाया तीर, सटीक निशाना, देखकर दंग हुए लोग

ये लड़की कहां की है, ये तो नहीं पता है. फिर भी उसका हैरतंगेज खेल दुनिया के कोने-कोने तक पहुंच चुका है.

Story Highlights
  • ये वीडियो देखकर आपको पहले अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि लड़की वाकई हाथों से पैरों का और पैरों से हाथों का काम ले रही है.

VIRAL VIDEO- सोशल मीडिया Social Media  में  अपना Viral Video  पोस्ट कर के  एक से बढ़कर एक टैलेंट दुनिया  के सामने आते रहते हैं. एक ऐसा ही टैलेंटेड  लड़की का  विडियो देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.  इस वायरल हो रहे वीडियो Viral Video में लड़की अपने पैरों से तीर चलाती हुयी दिख रही है ( Girl using bow-arrow by her legs)  और निशाना भी सटीक लगा रही है. ये वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका  ( Harsh Goenka) ने शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ये लड़की कहां की है, ये तो नहीं पता है. फिर भी उसका हैरतंगेज खेल दुनिया के कोने-कोने तक पहुंच चुका है. बिजनेस टायकून हर्ष गोयनका ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि ओलंपिक की टॉर्च जलाने का ये बेहतरीन आइडिया हो सकता है.

Read This Also- Viral News: महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

वीडियो  ( Latest Viral Video) में लड़की लोहे की दो रॉड पर हाथों के बल पर खड़ी होती है. धनुष और तीर उसने पैरों में पकड़ा हुआ है. खास बात ये है कि उसका तीर जलता हुआ है, जिसे वो अपने एक पैर से ले जाकर दूसरे पैर में पकड़े हुए धनुष पर चढ़ाती है. इसके बाद सामने लगाए गए टार्गेट पर वो पैरों से ही निशाना साधकर तीर छोड़ देती है. तीर सीधा जाकर टार्गेट को हिट करता है.

Read This Also- लाचार पिता ने Bike को बनाया Ambulance, बेटी को बाइक से बंधे खाट में डाल कर पहुंचा अस्पताल

इस पूरी प्रक्रिया में लड़की से कोई गलती होती हुई नहीं दिख रही है. ये वीडियो देखकर आपको पहले अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि लड़की वाकई हाथों से पैरों का और पैरों से हाथों का काम ले रही है.

आप भी ये वीडियो देखिए, क्योंकि लड़की के स्किल्स की तारीफ किए बिना कोई नहीं रह पा रहा.

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसे 7 नवंबर को शेयर किया गया था और अब तक 10 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुका हैं. इसे हज़ारों लोगों ने रीट्वीट भी किया है. ज्यादातर यूज़र्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस लड़की की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वैसे भी, इस तरह जिम्नास्टिक और तीरंदाज़ी को एक साथ परफेक्ट अंदाज़ में करना कोई छोटी बात नहीं है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button