VIRAL Hindi News

VIRAL HINDI NEWS: ‘सर’ करते थे रेप, मैडम बनाती थी Video…

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल सहित शिक्षकों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामले दर्ज कर लिए है.

Story Highlights
  • परीक्षा में पास करने और फीस माफ करने की बात कह कर छात्राओं के साथ गैंग रेप किया जाता और अश्लील वीडियो बनाया जाता था.

VIRAL HINDI NEWS-  राजस्थान (Rajasthan ) के एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल सहित कई  शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं के साथ रेप किया करते थे( raped girl students ), और मैडम विडियो बनाया करती थीं.

मामला राजस्थान के अलवर जिले के रायसराना स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है.  विद्यालय के प्रिंसिपल समेत 9 शिक्षक शिक्षिकाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय अखबारों में छपी खबरों के अनुसार स्कूल में पढ़ने वाली 4 नाबालिग छात्राओं ने 3 अलग अलग थानों में ये मामले दर्ज कराएं हैं. आरोपों के अनुसार स्कूल में राजनीति विज्ञान पढ़ाने वाले शिक्षक  छात्राओं से छेड़खानी करता था. इसके साथ ही दूसरे अध्यापकों से ज़बरदस्ती  संबंध बनाने को मजबूर भी करता था. आरोप लगाने वाली छात्राओं में कक्षा 10 में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ एक कक्षा 6 की और कक्षा 3,4 में पढ़ने वाली छात्राएं भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें-  नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश! दो स्कूल के मैनेजरों पर केस दर्ज

10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने पिता को आपबीती बताई जब उसके पिता ने स्कूल नहीं जाने के पीछे का कारण पूछा. छात्रा पिता द्वारा स्कूल ना जाने का कारण पूछने पर रोने लगी. छात्रा ने बताया कि स्कूल के अध्यापक उसके साथ गलत काम करते हैं और यह सब 1 साल से लगातार जारी है. यह बात सुनकर अभिभावक दंग रह गए जिसके तुरंत बाद उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपी अभिभावकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस प्राथमिकी के बाद दो और प्राथमिकी अलग-अलग कक्षा की छात्राओं द्वारा दर्ज कराई गई.

इसे भी पढ़ें- Pre-wedding shoot के दौरान दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी waterfall में फंसी; तीन घंटे तक चला बचाव अभियान

TV-9 के रिपोर्ट के अनुसार, एक छात्रा  ने बताया कि वह पहली बार स्कूल गई तो अध्यापिका मनीषा यादव व अनिता कुमारी उसे एक कमरे में ले गई. वहां ले जाकर कहा कि तुम गरीब हो,  हम तुम्हें स्कूल की ड्रेस, कॉपी, किताब फ्री में देंगे और फीस भी माफ कर देंगे. इसके बदले तुम्हें अध्यापकों को खुश करना पड़ेगा. इसके बाद दोनों मैडम बच्ची को शिक्षक सुरेश मीणा के कमरे में ले गई. वहां पहले से स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, अध्यापक राजकुमार व प्रमोद कुमार मौजूद थे और उन्होंने शराब पी रखी थी.

इसे भी पढ़ें- महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

रिपोर्गेट में आगे  बताया गया है कि, इस दौरान अध्यापिका मनीषा यादव ने उसके कपड़े उतार दिए. इसके बाद उक्त चारों अध्यापकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. साथ ही दोनों महिला शिक्षकों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई. रिपोर्ट में बताया गया कि जब पीडिता  ने विरोध किया तो उक्त महिला शिक्षकों ने उस  को धमकी दी कि उसके अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ परीक्षा में फेल कर देंगे.

प्रिंसिपल जितेंद्र ने कहा कि यदि तुम इस संबंध में घर जाकर बताओगी तो मेरा भाई मंत्री है. मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को उठाकर जान से मरवा दूंगा. छात्रा  डर गई और उसने इस घटना के बारे में घर पर नहीं बताया.

पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल सहित शिक्षकों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामले दर्ज कर लिए है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button