VIRAL Hindi News

VIRAL NEWS: पत्नी से करवाया न्यूड डांस, करवाया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

महिला की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों को रविवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।

Story Highlights
  • पती-पत्नी के पवित्र रिश्ते को पती ने न केवल तार तार कर दिया बल्की पत्नी के साथ वोह किया जिस की कल्पना भी नहीं कर सकते.

VIRAL HINDI NEWS-   मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसी खबर आयी है जिसे पढने के बाद आप की रूह काँप जायेगी, आप सोचेंगे की आखिर हामारे समाज को हो किया गया | एमपी  ( Madhya Pradesh ) के इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी को इतनी यातनाएं दी हैं, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आरोप है कि पति अपने फार्म हाउस में अपने दोस्तों के सामने पत्नी से nude dance करवाता और उस का gang rape करवाता था ।  उस ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ कई बार गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। अननैचुरल सेक्स कर  पत्नी को यातनाएं दी । महिला की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने पति समेत  पांच लोगों को रविवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें- ‘सर’ करते थे रेप, मैडम बनाती थी Video…

पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती की शिकायत पर बिल्डर राजेश, उसके साथी और उसके नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपियों ने युवती से डेढ़ महीने तक हैवानियत की. उसके प्राइवेट पार्ट और दूसरे संवेदनशील अंगों  को सिगरेट से दागा और काटा.

जानकारी के मुताबिक, राजेश विश्वकर्मा पेशे से बिल्डर है. मेट्रिमोनियल साइट पर उसका परिचय बीजाघाट (बेमेतरा, छतीसगढ़) की युवती से हुआ. राजेश ने उसके साथ शादी का दिखावा किया और उसे अपने साथ इंदौर ले आया. आरोपी ने युवती को अपने क्षिप्रा इलाके में स्थित फार्म हाउस में रखा. कुछ दिनों तक सब-कुछ सामान्य चलता रहा, लेकिन इसके बाद राजेश विश्वकर्मा ने युवती पर जुल्म करना शुरू कर दिया. वह युवती पर अप्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने लगा. युवती जब मना करती तो उसके साथ मारपीट करता. उसके प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई हिस्सों को सिगरेट से जला देता था.

इसे भी पढ़ें- नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी कुछ समय बाद अपने दोस्तों के सामने उसे बिना कपड़ों के भेजने लगा. वे भी लड़की के साथ हैवानियत करते और जबरदस्ती संबंध बनाते. सभी ने पीड़िता का बारी-बारी के साथ बलात्कार किया. युवती ने राजेश के अलावा और पांच  व्यक्ति के नाम का खुलासा किया है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 32 वर्षीय महिला का आरोप है कि इंदौर जिले के क्षिप्रा थाना क्षेत्र के एक फॉर्म हाउस में उसके पति और उनके साथियों ने नवंबर 2019 से अक्टूबर 2021 के बीच उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य किया।

Read This Also- 53-year-old Tantrik marries 25-year-old girl in Silchar

लड़की ने पुलिस को बताया कि कई  महीने तक जुल्म ढहाने के बाद बिल्डर राजेश ने उसे अपने दोस्त के साथ छत्तीसगढ़ स्थित घर छुड़वा दिया. उस के दोस्त  ने घर छोड़ने से पहले युवती को चाकू दिखाकर धमकाया था कि अगर वह अपने परिवार या पुलिस को इसके बारे में जानकारी भी देगी तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

अगर किसी को भनक भी लगी तो उसे जान से खत्म कर देंगे. कुछ दिन खामोश रहने के बाद युवती ने छत्तीसगढ़ से आकर शनिवार देर शाम क्षिप्रा पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने तत्काल गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा एवं एक अन्य को हिरासत में ले लिया है.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button