VIRAL Hindi News

VIRAL HINDI NEWS- उद्घाटन पर फोड़ा नारियल तो टूट गई नई सड़क

एक करोड़ 16 लाख की लागत से बनी थी सड़क.

Story Highlights
  • विधायक सुचि मौसम चौधरी ने कहा कि वह अपने सामने ही लैब में इन नमूनों को खुलवाएंगी और जांच कराएंगी।

VIRAL NEWS–  1.16 करोड़ की लागत से करीब सात किलोमीटर लंबी सड़क बनाई गई। उदघाटन करने BJP विधायक पहुँचीं , उद्घाटन के लिए सड़क पर नारियल फोड़ा, नारियल तो नहीं फूटा लेकिन सड़क ज़रूर टूट गयी (Road broken )….. उस के बाद इस घटना का विडियो हो गया वायरल .

घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर bijnor का है जहां सिंचाई खंड बिजनौर की ओर से नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किलोमीटर लंबी सड़क Road का निर्माण कराया गया है। यह सड़क नवादा तुल्ला को नहर पटरी के सहारे कड़ापुर, झाल उलेढ़ा, हीमपुर दीपा आदि को जोड़ रही है।

WATCH VIRAL VIDEO: जब यात्रियों ने नेपाल के Bajura Airport पर विमान को धक्का लगाये

एक करोड़ 16 लाख की लागत से बनी इस सड़क का उद्घाटन गांव खेड़ा के पास गुरुवार को होना था। शाम चार बजे सदर विधायक सुचि चौधरी और भाजपा नेता ऐश्वर्य मौसम चौधरी अपने समर्थकों के साथ उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। विधि विधान के साथ उद्घाटन करने के लिए विधायक को सड़क पर नारियल तोड़ना था।

उन्होंने नारियल लेकर तोड़ने के लिए सड़क में मारा तो नारियल टूट ही नहीं पाया, लेकिन जहां नारियल मारा था उस जगह से रोड़ी उखड़कर बिखर गई। इस पर भाजपा नेता ऐश्वर्य मौसम चौधरी ने फावड़ा मंगा लिया। फावड़ा चलाते ही सड़क यूं ही उखड़ने लगी।

इसे भी पढ़ें- वकील की शादी का अनोखा कार्ड, आखिर क्यों हो गया वायरल

इसके बाद उद्घाटन कार्यक्रम को स्थगित कर सदर विधायक वहीं धरने पर बैठ गईं। मामले की सूचना मिलते ही अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन सड़क की जांच बैठा दी गई। लोक निर्माण विभाग के अभियंता मौके पर पहुंचे और सड़क की निर्माण सामग्री का नमूना लिया। सदर विधायक ने नमूनों को स्वंय सील कराया।

विधायक सुचि मौसम चौधरी ने कहा कि वह अपने सामने ही लैब में इन नमूनों को खुलवाएंगी और जांच कराएंगी। विधायक पति व भाजपा नेता मौसम चौधरी ने कहा कि गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button