VIRAL Hindi News
Trending

Viral Hindi News: अंडरवियर चैलेंज- यूजर बोले, ओलंपिक में फिट

इस वीडियो को देखकर शर्तिया आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

Story Highlights
  • इस वीडियो में दो शख्स एक अंडरवियर को पकड़े खड़े हैं वहीं दूर से तीसरा शख्स आता है और कूदकर ठीक अंडरवियर के अंदर घुस जाता है और स्क्सेसफुली इस कथित टास्क को पूरा करता है।

Viral Hindi News– सोशल मीडिया पर इस VIRAL VIDEO को लोग ‘अंडरवियर चैलेंज underwear challenge का नाम दे रहे हैं और कुछ यूज़र इसे ओलंपिक Olympic में शामिल करने की बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसे देख कर आप हंसते हंसते लोट पॉट हो जाते होंगे…ऐसा ही पाकिस्तान से आया एक वीडियो लोगों को मुस्कुराने या कहिए कि पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- उद्घाटन पर फोड़ा नारियल तो टूट गई नई सड़क

दरअसल पाकिस्तान के एक शख्स का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हंस हंस कर पागल हो रहे हैं। पाकिस्तान में एक शख्स ने टिक टॉक पर अंडरवियर चैलेंज किया है।

इसे भी देखें VIRAL VIDEO: जब यात्रियों ने नेपाल के Bajura Airport पर विमान को धक्का लगाये

इस वीडियो में दो शख्स एक अंडरवियर को पकड़े खड़े हैं वहीं दूर से तीसरा शख्स आता है और कूदकर ठीक अंडरवियर के अंदर घुस जाता है और स्क्सेसफुली इस कथित टास्क को पूरा करता है। इतना ही नहीं टास्क पूरा करने के बाद ये शख्स इतना जोश दिखाता है मानों इसने एवरेस्ट फतह कर लिया हो।

इसे भी पढ़ें- महिला ने पति को बनाया ‘कुत्‍ता’, गले में चेन बांधकर रेलवे स्‍टेशन पर घुमाया

इस वीडियो को खानअजमर नामक यूजर ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है – मेरा देश टैलेंट से फुल है।इस वीडियो को देखकर शर्तिया आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। वीडियो पर जबरदस्त तरीके से कमेंट आ रहे हैं.

WATCH VIRAL VIDEO 

कुछ यूजर ने तो इस चैलेंज को अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ तक को लेने की बात कही है। वहीं कुछ का कहना है कि इस खेल को ओलिंपिक में शामिल जरूर करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- जब कैलिफोर्निया की सड़क पर होने लगी पैसों की बारिश, Watch Viral Video

एक यूजर ने लिखा है कि याचिका दायर करके इस खेल को ओलिंपिक में शामिल करवाया जाए।

इस वीडियो को अब तक 3 हजार दो सौ से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं और एक हजार से ज्यादा बार इसे कोट ट्वीट किया जा चुका है। वहीं इस विडियो को एक लाख के करीब वीयूज़ मिल चुके हैं.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button