VIRAL Hindi News
Trending

VIRAL HINDI NEWS: रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो- कांग्रेस MLA

MLA साहब की इस ब्यान के बाद भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- सार्वजनिक माफी मांगें

Story Highlights
  • एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये उस पार्टी के विधायक के शब्द हैं, जिनकी खुद की पार्टी की अध्यक्षा महिला है!’

VIRAL HINDI NEWS- कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक आर रमेश कुमार (Congress MLA Ramesh Kumar) ने विधानसभा के अंदर कहा- ‘जब बलात्कार (Rape)  होना ही है, तो लेटे रहो और मजे लो……  जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा उबाल मार रहा है.

ट्विटर पर जब से इसका वीडियो सामने आया है, सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. हैरानी की बात है कि जिस वक्त कांग्रेस के विधायक जी सीना फुला कर ये विवादित बातें कर रहे थे, तब विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी इस पर कार्रवाई करने की बजाए जोर-जोर से ठहाके लगाते हुए नजर आए. लोग इस बात को लेकर कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष को भी लोग खूब लताड़ रहे हैं. लोगों ने सार्वजनिक माफी की मांग की है.

इसे भी पढ़ें-  ‘सर’ करते थे रेप, मैडम बनाती थी Video…

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो जारी किया है. जिसमें विधायक रमेश कुमार ये कहते हुए सुने जा सकते हैं, ‘देखिए एक कहावत है- जब रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो.’ इस पर विधानसभा अध्यक्ष कागेरी उन्हें रोकने की बजाए जोर-जोर से ठहाके लगाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं.

एक यूजर का कहना है कि यह लोकतंत्र के मंदिर और नारित्व का घोर अपमान है. विधायक और विधानसभा अध्यक्ष दोनों पर ही कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये उस पार्टी के विधायक के शब्द हैं, जिनकी खुद की पार्टी की अध्यक्षा महिला है!’

इसे भी पढ़ें- नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश

एक अन्य यूजर ने लिखा है, अगर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निर्भया और हाथरस कांड की जरा भी परवाह है, तो वे इस विधायक से अपना पद छोड़ने और सार्वजनिक माफी मांगने को कहें’. यूजर्स लगातार इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button