VIRAL Hindi News

VIRAL NEWS: Photo खिंचवाने की शौक ने ले ली जान

VIRAL NEWS-  बेल्जियम में  Photo खिंचवाने की शौक ने एक महिला की ले ली जान. महिला 100 फीट गहरी खाई के किनारे चट्टान पर खड़ी होकर पति से फोटोशूट करवा रही थी तभी महिला की पैर फिसल गयी और चट्टान से नीचे गिरने से महिला की मौत हो गई।

33 साल की जो स्नोक्स अपने पति जोएरी जानसेन के साथ बेल्जियम घूमने आई थी। मंगलवार सुबह लक्ज़मबर्ग प्रांत के नाद्रिन विलेज के पास फोटोशूट करवा रही थी। दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे से प्यार करते थे और 2012 में दोनों की शादी हुई थी।

इसे भी पढ़ें – LIZARD’s ROMANCE: जब छिपकलियों ने किया रोमांस, लोगों ने पूछा– इस प्यार को क्या नाम दूं?

डेलीमेल की खबर के मुताबिक महिला 100 फीट ऊंची चट्टान के किनारे खड़ी होकर अपने पति से तस्वीरें खिंचवा रही थी कि तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। नदी में गिरने से उसकी मौत हो गई। लक्जमबर्ग प्रांत में पब्लिक प्रोसेक्यूटर के ऑफिस ने बताया कि वह चट्टान के किनारे से फिसल गई और ओर्थे नदी में गिर गई। पुलिस, दमकलकर्मी और स्कूबा डाइवर्स एक मेडिकल हेलीकॉप्टर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बचावदल ने बाद में महिला का शव बरामद किया।

इसे भी पढ़ें- Alia Bhatt की डुप्लीकेट आई सामने, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

पति जोएरी ने कहा कि हम रविवार को घूमने के लिए निकले थे। हमारा इरादा महामारी के बाद यूरोप में छोटी सी यात्रा करना और कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेना था। जिस दिन स्नोक्स की मौत हुई उस दिन वह दंपति घर लौटने वाले थे। 4500 फीट ऊंची खड़ी चट्टान को देखने के लिए सुबह दोनों जल्दी उठ गए। उन्होंने बताया कि चट्टान के किनारे तस्वीरें खिंचाने के दौरान मेरी पत्नी ने मुझसे कुत्तों को देखने के लिए कहा। मैं कुत्तों की ओर मुड़ा और जैसे ही मैं वापस स्नोक्स की ओर मुड़ा तो वह वहां नहीं थी।

Also Watch This Viral Video-  लाचार पिता ने Bike को बनाया Ambulance, बेटी को बाइक से बंधे खाट में डाल कर पहुंचा अस्पताल

उन्होंने बताया कि पांच सेकेंड से भी कम समय में वह नीचे गिर चुकी थी। मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया, न चिल्लाने की आवाज, न फिसलने की आहाट, वहां कुछ नहीं था। पत्नी की मौत से आहत जोएरी ने उम्मीद खोने के बाद भी स्नोक्स को आवाज दी। लेकिन खाई सैकड़ों फीट गहरी थी। उन्होंने तुरंत आपातकालीन सेवाओं को फोन किया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button