VIRAL Hindi News
Trending

VIRAL HINDI NEWS- कुत्तों और बंदरों के बीच खूनी जंग, 250 कुत्तों की मौत

यह अनोखा मामला है महाराष्ट्र के बीड़ का। जहां पर बंदरों ने कुत्तों के बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

Story Highlights
  • करीब 5000 की आबादी वाले गांव में बंदरों ने बदले का जो सिलसिला शुरू किया वह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उसके बाद से ही बंदर पिल्लों की हत्या में जुटे हैं।

VIRAL HINDI NEWS- तीन महीनो से जारी है खूनी जंग (bloody revenge ).  जंग इंसानों के बीच नहीं. जंग  हो रही है बंदरों ( Monkeys) और कुत्तों ( dogs) के बीच ..अब तक 250 कुत्तों की हो चुकी है मौत…………… आप हैरान हो रहे होंगे …. सोच रहे होंगे की यह  कौन से बेतुकी खबर है लेकिन खबर सोला आने सच है…….

इसे भी पढ़ें- VIRAL HINDI NEWS- नशा देकर 17 लड़कियों से रेप की कोशिश

यह अनोखा मामला है महाराष्ट्र के बीड़ का। जहां पर बंदरों ने कुत्तों के बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। डेली स्टार में छपी खबर के अनुसार, यह वाकया बीड़ जिले के माजलगांव का है जहां एक महीने पहले कुत्तों के एक झुंड ने बंदर के बच्चे को निर्दयता से मार दिया। इससे बंदर खूनी हो गए और वह इलाके के कुत्तों को मारने लगे। इसके लिए बंदर कुत्तों के बच्चों को एक ऊंची बिल्डिंग पर ले जाते हैं और वहां से उसको नीचे फेंक देते हैं। नीचे गिरते ही कुत्तों की मौत हो जाती है। माजलगांव के करीब 10 किलोमीटर के दायरे में पड़ने वाले किसी भी गांव में अब कुत्ते का कोई बच्चा नजर नहीं आता है।

इसे भी पढ़ें- VIRAL HINDI NEWS: रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो- कांग्रेस MLA

करीब 5000 की आबादी वाले गांव में बंदरों ने बदले का जो सिलसिला शुरू किया वह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। उसके बाद से ही बंदर पिल्लों की हत्या में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि गांव में अब एक भी पिल्ला नहीं बचा है। बंदरों के इस व्यवहार के गांव के लोग भी डरे हुए हैं। उनका कहना है कि बंदर झुंड में आते हैं और कुत्तों पर हमला करते हैं। इस दौरान यदि कोई पिल्ला उनके चंगुल में फंस जाता है तो उसकी जान लेकर ही छोड़ते हैं। किसी ऊंचे पेड़ या इमारत पर चढ़कर उसे इतनी जोर से नीचे पटकते हैं कि उसकी जान चली जाती है।

आपको यह जान कर और हैरानी होगी की जब गांव के लोगों ने कुत्तों के इन बच्चों को बचाने की कोशिश की तो बंदरों ने इंसानों पर भी हमला हमला करना शुरू कर दिया। और बंदरों के हमले का शिकार इंसानों के बच्चे भी हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  VIRAL HINDI NEWS: ‘सर’ करते थे रेप, मैडम बनाती थी Video…

स्थानीय लोगों ने वन विभाग से शिकायत की है। वन विभाग के अधिकारियों ने कुछ बंदरों को पकड़ा भी है, लेकिन अभी भी बड़ी संख्या में उनकी मौजूदगी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे बंदर अक्सर इंसानों को भी घायल कर देते हैं। कुत्तों को बचाने की कोशिश में कई लोग घायल हो चुके हैं। कुत्तों और बंदरों के बीच लड़ाई के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button